ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने सैलजा को बताया अनाड़ी, कांग्रेस को तबाह किया

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के बिजली एवं ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह ने बड़ा एलान किया है कि हरियाणा की ढाणियों को सोलर सिस्टम से जोड़ा जाएगा, सिरसा जिले की पांचों विधानसभाओं में पॉयलट प्रोजेक्ट के रूप में शुरुआत की जाएगी। सस्ती दरों में ढाणियों को सोलर सिस्टम उपलब्ध करवाएंगे। कैबनेट मंत्री रणजीत सिंह रानियां हल्के के लिए रवाना होने से पहले अपने आवास पर मीडिया से बात कर रहे थे।

सरकार द्वारा प्रदेश में धान खरीद में जे-फार्म व नमी के नाम पर उजागर हुए, साथ ही घोटाले को लेकर राइस सैलर के खिलाफ जांच के आदेश दिए जाने की सराहना की और कहा कि मुख्यमंत्री किसानों के साथ कोई भी घोटला हो, तुरंत कार्रवाई करते है। उन्होंने कहा कि अगर उनके विभाग में भी अगर कोई गड़बड़ पाई गए तो तुरंत एक्शन लिया जायेगा। रणजीत सिंह ने इस मौके पर कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कांग्रेस द्वारा गठबंधन की सरकार नहीं चलने के बयान पर पलटवार करते हुए सैलजा को अनाड़ी बताया और कहा कि सैलजा के इस तरह के बयान अपनी हार की निराशा के चलते दिया गया है, उन्होंने कहा कि सैलजा ने कांग्रेस को तबाह किया है। सैलजा की जगह भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पूर्ण रूप से हरियाणा की कमान दी जाती तो हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाती।

वहीं कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने रानियां हलके को डार्क जॉन बनाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस मामले में सीएम मनोहर लाल से चर्चा हो चुकी है और एक बार फिर ड्राइंग तैयार कर सीएम से मुलाकात कर समस्या उनके सामने रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि 200 फुट गहराई तक पानी वाले क्षेत्र को डार्क जॉन से बाहर निकाला जाएगा मतलब हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अपने हलके रानियां के किसानों को एक और बड़ा तोहफा नए साल से पहले देना चाहते है।