बीजेपी और जजपा का गठबंधन चलेगा पूरे पांच साल: बनवारी लाल

ख़बरें अभी तक। सोनीपत में आज कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल सोनीपत शुगर मिल का विधिवत शुभारंभ करने पहुंचे, हवन यज्ञ करके सहकारिता मंत्री बनवारी लाल ने सोनीपत शुगर मिल के पिराई सत्र की शुरुआत की इस मौके पर सहकारिता मंत्री ने पिराई सत्र शुरू होने की शुभकामनाएं किसानों को दी, बनवारी लाल ने बीजेपी और जजपा के गठबंधन पर विपक्ष के कटाक्ष का जवाब देते हुए कहा कि ये गठबंधन पूरे पांच साल चलेगा।

सोनीपत में आज सहकारिता कैबिनेट मंत्री बनवारीलाल शुगर मिल की विधिवत शुरुआत करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने सोनीपत के किसानों को पिराई सत्र की हार्दिक शुभकामनाएं दी, बनवारी लाल ने कहा कि मैं सभी किसानों को इस पिराई सत्र की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं और मैं कामना करता हूं कि अबकी बार शुगर मिल सुचारु रुप से चलेगा।

कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल ने जजपा और बीजेपी गठबंधन पर विपक्ष के द्वारा दिए गए बयानों पर कहा कि जजपा और बीजेपी का गठबंधन पूरे 5 साल चलेगा और हम जनता की भलाई के लिए काम करेंगे, उन्होंने कहा कि गठबंधन में मिनिमम प्रोग्राम के तहत कार्य होंगे, सभी मांगे मानना संभव नहीं है, हैफेड गोदाम में गेंहू की बोरियों पर छिड़काव पर बोले दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई होगी।