डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंचे यमुनानगर , महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर दिया बयान

खबरें अभी तक। डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार यमुनानगर पहुंचे जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रहें घमासान पर बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने वहां चुनाव नहीं लड़ा मगर फिर भी वह चाहते हैं कि वहां हरियाणा की तरह एक स्थिर सरकार बने। चाहे वो सरकार एनसीपी बीजेपी गठबंधन की हो या फिर कांग्रेस शिवसेना गठबंधन की बने। वह एक बात दावे के साथ कह सकतें हैं कि हरियाणा में सरकार पूरे पांच सालों तक चलेगी।

बुधवार को यमुनानगर में अपने एक कार्यकर्ता के पिता के निधन पर आयोजित प्रार्थना सभा में प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंचे थे शोक व्यक्त करने। मगर जेजेपी कार्यकर्ता लावलश्कर के साथ पहुंचे अपने सुप्रीमों को देखकर इस कदर हतोत्साहित हो गए की शोकसभा कहीं पीछे छूट गई। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थनासभा में रखी उनकी तस्वीर भी दुष्यंत को देखने उमड़ी भीड़ के पीछे छिप गई। मुश्किल से पांच मिनट ठहरने के बाद दुष्यंत भी वापिस हो लिए।

बाहर मीडिया उनका इंतजार कर रहा था। पत्रकारों से चर्चा करते हुए दुष्यंत ने कहा कि सरकार प्रदेश में पारदर्शिता को बढ़ावा देने के साथ-साथ पिछली कमियों से सीखकर प्रदेश हित में नए-नए कदम उठाने के प्रयास कर रही हैं। उनकी प्राथमिक्ता रोजगार हैं जिसके अतंगर्त वह लेबर से लेकर अधिकारियों तक से बैठकें कर चुकें हैं। आने वाले वित्तीय वर्ष में बेरोजगार युवा चाहे वह स्किल्ड हो या सेमी स्किल्ड या फिर भले अनस्किल्ड ही क्यों न हो सभी का रियल टाईम डाटा लेकर प्रदेश की इंपलाईमेंट एक्सचेंज के साथ जोड़ा जाएगा।

डिप्टी सीएम ने कहा कि हरियाणा सरकार पूरे पांच साल चलेगी, और वह चाहते हैं कि महाराष्ट्र में भी हरियाणा की तरह मजबूत सरकार ही बने। जो महाराष्ट्र के हितों की रक्षा करने के साथ-साथ प्रदेश को प्रगति के पथ पर लेकर जाए। अब चाहे वह एनसीपी बीजेपी गठबंधन की सरकार हो या फिर शिवसेना कांग्रेस गठबंधन की हो।