अपनी पहली सालगरिह पर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे दीपवीर, देखिए तस्वीरें

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के फेमस कपल दीपवीर आज अपनी शादी की पहली सालगरिह मना रहे हैं। इस खास मौके पर ये कपल तमिलनाडु के तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे है। वहीं इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दीपवीर यानि दीपिका और रणवीर बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। दीपिका ने खुद भी सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिनमें वो लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहने कहर ढाती नजर आ रही है।

दीपिका ने इस स्पेशल मौके पर सुर्ख लाल साड़ी डाली है,जिसमें गोल्डन रंग की जरी का काम वाली भी हुआ है। साथ में दीपिका इस दौरान मांग में सिंदूर और हाथों में कंगन पहने दिखाई दें रही है। सरल शब्दों में कहें तो इस जोड़े में दीपिका परफेक्ट बहु लग रही है।

वहीं बात करें अगर रणवीर सिंह की तो वह भी इस खास दिन के लिए खास अंदाज में तैयार हुए हैं। इस दौरान रणवीर सिंह भी गोल्डन रंग की ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद Dashing  लग रहे है। साथ ही अपनी इस लुक को उन्होंने कानों में कुंडल पहनकर पूरा किया है। इतना ही नही लुक को और खास बनाने के लिए रणवीर ने लाल रंग की बेहद खूबसूरत एक दुप्पट्टा भी लिया हुआ है। बाकी आपको बतात दें कि इसके बाद अब ये कपल अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने जाएंगे। वहीं इस खास ट्रिप पर इन दोनों का परिवार भी उनके साथ रहेगा। स्वर्ण मंदिर में दर्शन करने के बाद दीपिका और रणवीर अपने परिवारों के साथ 15 नवंबर को मुम्बई लौटेंगे।