राजकुमार राव पहुंचे अनिल कपूर की दुकान पर सेनेटरी पैड खरीदने

खबरें अभी तक। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पैडमैन का प्रमोशन तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कर रहे हैं. अब इसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव का नाम भी जुड़ गया है. इन दो स्टार्स ने नए तरह से फिल्म को सपोर्ट किया है.

अन‍िल कपूर और राजकुमार राव ने एक वीडियो टि्वटर पर शेयर किया है. इसमें अनिल कपूर एक मेडिकल शॉप के ओनर के रोल में दिख रहे हैं और राजकुमार राव ग्राहक बनकर उकी शॉप में पैड खरीदने पहुंचते हैं. अनिल जब राव को बेबाक तरीके से पैड खरीदते देखते हैं तो वे उनकी प्रशंसा करते हैं. वे कहते हैं कि यदि आप जैसे मर्द खुलकर ये सब चीजें खरीदने लगें न तो औरत की लाइफ कितनी आसान हो जाए.’ दोनों ही स्टार ने अक्षय की फिल्म के लिए चलाए जा रहे कैंपेन Padmanchallenge का सपोर्ट किया.  दोनों ही फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में साथ नजर आने वाले हैं.

बता दें कि इससे पहले आमिर खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, माधुरी दीक्ष‍ित, अदिति राव हैदरी, स्वरा भास्कर और अर्जुन कपूर आदि इस कैंपेन से जुड़ चुके हैं.

 आर बाल्की के निर्देशन में सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म पैडमैन, 9 फरवरी को थियेटर्स में प्रदर्शन के लिए तैयार है. फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की सच्ची कहानी पर आधारित है. अक्षय कुमार, अरुणाचलम की भूमिका निभा रहे हैं. जबकि उनकी पत्नी का रोल राधिका आप्टे निभा रही हैं. ये फिल्म माहवारी को लेकर जागरुकता पर आधारित है.

आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में राधिका ने कहा, पुरुषों की तरह महिलाओं के बीच भी माहवारी को लेकर संकोच है. उन्होंने कहा, ‘ऐसा सालों से होता आ रहा है. मुझे लगता है कि माहवारी पर बातचीत को लेकर शर्म व हिचक सिर्फ पुरुषों के बीच ही नहीं बल्कि महिलाओं के बीच भी है.