भाई अक्षत की सगाई में गोल्डन साड़ी में कहर ढाती नजर आई अभिनेत्री कंगना रनौत, देखें तस्वीरें

खबरें अभी तक। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के घर में शुक्रवार को सगाई समारोह  का आयोजन किया गया। जिसमें की कंगना ने अपनी बहन रंगोली और परिवार के सदस्यों के साथ जमकर मस्ती की। बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही ननद बनने वाली हैं। बता दें कि कंगना के भाई अक्षत रनौत ने हरियाणा की रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड डॉक्टर ऋतु से सगाई कर ली है। जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है।

अगर बात करें सगाई में कंगना के लूक की तो अपने भाई की सगाई में बॉलीवुड क्वीन गोल्डन साड़ी में बहुत ही Gorgeous लग रही थी।  कंगना ने सगाई के फंक्शन में परिवार संग बहुत मस्त अंदाज में मस्ती करती नजर आई। अपने भाई की सगाई में शैम्पेन की बोतल खोलते हुए कंगना की एक तस्वीर इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं।

साथ ही आपको बता दें कि सगाई की तस्‍वीरें कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्व‌िटर पर शेयर की हैं। वहीं इंस्टा‍ग्राम पर टीम कंगना रनौत की ओर से भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई है। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतु और अक्षत काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर शादी में बदलने का कर चुके है। खास बात ये है कि इस समारोह में कंगना ने अपने बेहद करीबी और पारिवा‌रिक सदस्यों को ही आमंत्रित किया था। इसमें फिल्म जगत के लोगों या अन्य सितारों को नहीं बुलाया गया था। यह केवल पारिवारिक समारोह था।