स्टफकूल ने भारतीय बाजार में उतारा नया पावर बैंक,आईफोन को करेगा 30 मिनट में इतने प्रतिशत चार्ज

खबरें अभी तक। स्टफकूल ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना नया पावर बैंक लॉन्च किया है। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 10000 एमएएच कैपेसिटी वाला यह पावर बैंक हथेली के आकार जितना छोटा है। कंपनी ने इस पावर बैंक के बारें में बताया कि यह सबसे छोटा पावर बैंक है, जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्टिव है। इसका यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 18 वॉट पावर आउटपुट डिलीवर करता है। कंपनी आगे कहती है कि यह कम्पैटिबल डिवाइस को 50 से 70 गुना तक तेजी से चार्ज करने में सक्षम है। साथ ही आपको बता दें कि यह आईफोन को 30 मिनट में 50% चार्ज कर देता है। अगर बात करें इसके कलर वेरिएंट की तो अभी यह सिर्फ ब्लैक कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

10000 एमएएच कैपेसिटी वाला यह पावरबैंक आपको 1799 रुपए की कीमत में मिलेगा। वहीं चल रहे अभी लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसे आप 1399 रुपए में खरीदा जा सकता है। कीमत के मुताबिक भारतीय बाजार में इसका मुकाबला श्याओमी और रियलमी के पावरबैंक से होगा। इसे फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीदा जा सकेगा। कंपनी इस पर 6 महीने की वारंटी भी ऑफर कर रही है।

चलिए अब आपको बताते है इसके अन्य जरूरी फीचर्स के बारे में- इसमें एक यूएसबी ऑउटपुट भी है, जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्टिव है। इसमें मैक्सिमम 18 वॉट का पावर आउटपुट दिया गया है। यह किसी भी स्मार्टफोन और टैबलेट को तेजी से चार्ज करने का काम आसानी से कर सकता है। कंपनी का कहना है कि इसमें 18 वॉट पावर डिलीवरी वाला यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है जो आईफोन को सिर्फ 30 मिनट में 50% तक चार्ज कर देता है।

अगर बात करें इसके Weight की तो यह 169 ग्राम का है। इस पावरबैंक का डायमेंशन 21.5x91x64 एमएम है। इसमें चार्जिंग लेवल जानने के लिए एलईडी लगी है। इसमें कुल दो आउटपुट पोर्ट दिए गए है। इसके बॉक्स में 3A यूएसबी टाइप-सी केबल भी आफको दी गई है। पावरबैंक में 10000 एमएएच कैपेसिटी की लिथियम आयन बैटरी लगी है।