Mi CC9 Pro हुआ लॉन्च, फोटोग्राफी लवर्स के लिए वाकई कैमरा दिया गया बेहद खास

खबरें अभी तक। Xiaomi ने हाल ही में Mi CC9 Pro लॉन्च किया है। बता दें कि इसके लिए कंपनी ने चीन में एक इवेंट आयोजन किया था। अगर बात करें स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत की तो इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में टोटल पांच कैमरे दिए गए हैं – चार रियर कैमरे और एक सेल्फी कैमरा। जो कि वाकई फोन को बेहद खास बनाते है।

साथ ही आपको बता दें कि Mi CC9 Pro को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया है। बेस मॉडल में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी गई है। वहीं तीसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। कीमत की शुरुआत  2799 युआन (लगभग 28,000 रुपये) से है। टॉप मॉडल की कीमत 31000 युआन (लगभग 35000 रुपये) है।

Mi CC9 Pro के फीचर्स के बारें में बताए तो इस स्मार्टफोन में 6.47 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इस समार्टफोन में डॉट नॉच दिया गया है और कम से कम बेजल्स दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर कार्यरत है। इस स्मार्टफोन के साथ 6GB और 8GB रैम वेरिएंट का ऑप्शन है।

फोटॉग्राफी के शौकिनों के लिए MI CC9 Pro में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है, 5 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है और इसके साथ 10X हाईब्रिड जूम भी दिया गया है। डेप्थ इफेक्ट यानी बोके मोड के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का लेंस दिया है। सात ही इसमें 20 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रावाइड लेंस भी है। मैक्रो के लिए 2 मेगापिक्सल का डेडिकेटेड सेंसर है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।