बिना रैना के विजय हजारे ट्रॉफी खेलने पहुंची यूपी की टीम

खबरें अभी तक। बिलासपुर के लुहणू क्रिकेट मैदान में पांच फरवरी से विजय हजारे क्रिकेट ट्रॉफी का रोमांच शुरू होने जा रहा है। उत्तर प्रदेश की टीम अपने स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना के बिना यहां पहुंची। उम्मीद जताई जा रही है कि रैना आज बिलासपुर पहुंच सकते हैं। यूपी की टीम अपना पहला मैच सोमवार को खेलेगी। कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर इस दौरान चयनकर्ताओं की नजर रहेगी।

गौतम गंभीर, सुरेश रैना, इशांत शर्मा, प्रवीण कुमार, उन्मुक्त चंद, पीयूष चावला, अशोक डिंडा सहित कई खिलाड़ियों का टीम इंडिया में चयन उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। बिलासपुर में सात वनडे मैच खेले जाएंगे।

पांच से 17 फरवरी तक होने वाले एक दिवसीय रणजी मैचों में सभी स्टार खिलाड़ी अपना सौ फीसदी देने के इरादे से मैदान में उतरेंगे। इधर, शनिवार को उत्तर प्रदेश की टीम बिना सुरेश रैना बिलासपुर पहुंच गई है। टीम के खिलाड़ियों ने लुहणू क्रिकेट मैदान में जमकर पसीना बहाया।
लुहणू क्रिकेट मैदान में हिमाचल की टीम दो मैच खेलेगी। 11 फरवरी को हिमाचल का मुकाबला उत्तर प्रदेश से है। 13 को महाराष्ट्र के साथ टीम अपना दूसरा मैच खेलेगी। टूर्नामेंट के अन्य मैच धर्मशाला और अमतर में भी खेला जा रहे हैं।

बिलासपुर क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव विशाल जगोता ने बताया कि दिल्ली की टीम अभी तक नहीं पहुंची है, शनिवार शाम तक टीम पहुंच जाएगी। सोमवार से पहला मैच शुरू हो जाएगा।