तांत्रिक बोला मेरे शरीर में है तुम्हारे प्रेमी की आत्मा और फिर किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक तांत्रिक ने किशोरी से रेप और ठगी के मामले को अंजाम दिया है। बता दें कि किशोरी के प्रेमी की बीते 11 सितंबर को चिराग की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। आरोपी तांत्रिक जिसका नाम हेमराज है वह और चिराग आपस में दोस्त थे। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने कुछ दिन बाद किशोरी से फोन पर संपर्क किया और उसके शरीर में चिराग की आत्मा का प्रवेश होने की जानकारी दी। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस का दावा है कि आरोपी ने खुद को तांत्रिक बताकर किशोरी की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। दुर्ग पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलगांव थाना क्षेत्र में किशोरी की ओर से आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है। मुंगेली जिला निवासी हेमराज सोनवानी पर खुद को तांत्रिक बताकर किशोरी से रेप का आरोप लगा है।

आरोप है कि हेमराज ने किशोरी को उसके मृत प्रेमी चिराग बंजारे की आत्मा का उसके शरीर में प्रवेश करने की बात कहकर झांसा दिया। आरोपी हेमराज व चिराग के दोस्त होने के चलते किशोरी उसके झांसे में आ गई। किशोरी ने अपनी मां का मंगलसूत्र आरोपी को दे दिया और पैसे भी दिए। इसके बाद आरोपी हेमराज ने उसके साथ रेप किया।किशोरी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।