गुरुग्राम: सरदार वल्लभ भाई पटेल की में हरियाणा पहुंचे उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, रन फॉर यूनिटी दौड़ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

ख़बरें अभी तक: देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की 144 वीं जयंती के मौके पर आयोजित की गई रन फॉर यूनिटी दौड़ को हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर सरकारी व् निजी स्कूलों के लगभग 5 हजार बच्चे शामिल हुए। रन फॉर यूनिटी दौड़ को हरी झंडी दिखाने के बाद हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सरदार वल्लभ भाई पटेल द्वारा देश के लिए किये गए सराहनीय कार्यों की चर्चा की व् कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा की हरियाणा में बीजेपी व् जेजेपी गठबंधन मजबूत साबित होगा।

दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस नेताओं को CLU गैंग की उपाधि देते हुए कहा की CLU गैंग ने हरियाणा को बेच डाला। वहीं दुष्यंत चौटाला ने केजरीवाल को भी नसीहत देते हुए कहा की पराली जलाने से ज्यादा प्रदूषण दिल्ली के ओखला व् करनाल बाई-पास पर बने कूड़ा डम्पिंग यार्ड में लगाई जाने वाली आग से होता है जिस पर काबू पाया जाना चाहिए।  वहीं उन्होंने यह भी कहा की हरियाणा के किसानों को डी-कम्पोजर मशीने सब्सिडी पर दी जाएंगी जिससे पराली जलाने का झंझट तो समाप्त होगा ही साथ ही किसान खेत में ही पराली का खाद के रूप में प्रयोग कर सकेंगे। इस योजना के बारे में मुख्यमंत्री मनोहरलाल के साथ चर्चा हो चुकी है।