दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

खबरें अभी तक। उत्तरप्रदेश के बरेली में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौत की खबर है। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इस हादसे पर जानकारी देते हुए बरेली देहात के पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि जिले के थाना भुता क्षेत्र अंतर्गत देर शाम बीसलपुर से बरेली की ओर जा रहे एक ट्रक ने पहले बाइक को टक्कर मारी और फिर एक कार को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि इसमें बाइक और कार में सवार आठ लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में कार सवार शमा (22), सीवा (28), हुसैन नामक बच्चा, रहमत बी (40), इस्मा (10), अजमत (42), और वैन ड्राइवर यूनुस (25) के अलावा मोटरसाइकिल सवार रिचा (27) भी मृतकों में शामिल है। जबकि हादसे में घायल चार अन्य घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। मामले की जांच जारी है।