‘मेहनत मजदूरी कर मनोहर पहुंचे हैं मुख्यमंत्री के मुकाम तक’

ख़बरें अभी तक। चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर लाल ने दूसरी बार शपथ ग्रहण की। वहीं उनके पैतृक गांव बनियानी में ग्रामीण खुशी से झूमे। एक दूसरे को गुलाल लगाकर मिठाई बांटकर व नाच कर खुशी का इजहार किया। ग्रामीणों ने कहा शुरू से ही मेहनती और ईमानदार व्यक्तित्व के धनी रहे मनोहर लाल। वहीं प्रदेश में और भी विकास होगा।

ग्रामीणों ने एक दूसरे को लगाया गुलाल, बाटी मिठाइयां व नाच कर मनाई खुशी

कल रोहतक के बनियानी गांव में डबल दिवाली मनाई गई क्योंकि इसी गांव की मिट्टी से निकले ईमानदार व्यक्तित्व के धनी मनोहर लाल ने दूसरी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में कमान संभाली है। ग्रामीणों का कहना है कि बचपन से ही मनोहरलाल खेती करते थे मेहनत करते थे, गुड़ पकाते थे, खेत में सब्जी उगाते थे और फिर जब कॉलेज में पढ़ने के लिए जाते थे तो सब्जी मंडी में सब्जी बेचकर कॉलेज जाते थे। शुरू से ही उन्हें ईमानदारी के संस्कार मिले हैं।

मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर लाल ने दूसरी बार संभाली प्रदेश की कमान

वह गठजोड़ की सरकार के साथ 5 साल आराम से पूरे करेंगे, साथ साथ प्रदेश में विकास की लहर भी दौड़ेगी। सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ उन्होंने पिछले 5 साल में भी पूरे प्रदेश में समान रूप से विकास किया है और अब भी वह इसी नीति के साथ काम करेंगे। भ्रष्टाचार में कमी आई है ईमानदारी से नौकरियां दी हैं यहां तक कि वह किसी भी ग्रामीण को यह कहते थे कि वह अपने बच्चों को पढ़ाएं क्योंकि नौकरी के लिए वह किसी की सिफारिश नहीं करेंगे नौकरी मेरिट के आधार पर ही मिलेगी। आज पूरे गांव में खुशी की लहर है और ग्रामीणों ने पूरे प्रदेश का आभार व्यक्त किया है कि प्रदेश के लोगों ने मुख्यमंत्री को दोबारा सत्ता सौंपी है।