ये लड़की अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

खबरें अभी तक। दुनिया में कई तरह के अजीबो-गरीब कारनामों के बारे में हम रोज सुनते है और कई घटनाओं के बारे में भी पढ़ते हैं. लेकिन कुछ घटनाएं ऐसी भी होती है, जिसमें हैरतअंगेज कारनामें मीडिया के जरिए सुर्खियां बनकर लोगों के सामने आते हैं.लेकिन जिस लड़की के बारें में हम बताने जा रहे हैं, उसने ना तो कोई हैरान कर देने वाला कारनामा किया है और ना ही उसके साथ कोई ऐसी घटना हुई है. दरअसल ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को सच करने में जुटी हुई है. जिसको वो हर हाल में पूरा करना चाहती है.

 यह सपना एक स्टूडेंट का है जो वर्ल्ड की टॉप यूनिवर्सिटीज के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में अपना दाखिका करवाना चाहती है लेकिन वो अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए पैसे जुटीने मे लगी है.परिवार की आर्थिक तंगी के कारण वो 18 साल की लड़की ने अपने आप को बेचने का फैसला किया है. जी हां, उसने अपनी वर्जिनिटी को बेचने का निर्णय लिया है, ताकि वह कैम्ब्रिज में स्टडी के अपने सपने को पूरा कर सके.
बता दें कि यह निकोल नाम की लड़की इटली की रहने वाली है. इसकी उम्र महज 18 साल है. निकोन का सपना कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में स्टडी करना है, बता दें कि पढ़ाई के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचने को तैयार निकोल को अब तक कई ऑफर्स मिल चुके हैं.जिसमें सबसे ज्यादा कीमत 8,90,000 पौंड का ऑफर शामिल है. अंग्रेजी अखबार द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निकोल ने मात्र 16 साल की उम्र में इस बात का फैसला ले लिया था.
 निकोन अच्छी शिक्षा लेना चाहती है. इसके लिए निकोन ने इंटरनेट पर ही ऐसे विकल्पों को चुनना शुरू कर दिया था. जिससे उसकी पढ़ाई में मदद हो सके. निकोल ने कहा कि मैंने देखा कि लड़कियों ने खुद को 3.1 मिलियन पौंड तक की कीमत पर बेचा है, इसलिए मैंने भी खुद को बेचकर कैम्ब्रिज में पढ़ाई के सपने को पूरा करने का फैसला लिया.