बाइक सवार चैन स्नैचरों ने महज 4 सेकेंड में महिला के गले से झपटी चैन

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के सोनीपत के  देव नगर स्थित गली-8 में मोटरसाइकिल सवार दो चैन स्नैचर एक महिला के गले से सोने की चेन झपट ले गए। झपटमारी की वारदात घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। झपटमार महज 4 सेकेंड में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सीसीटीवी की तस्वीरें सोनीपत की है। जहां एक महिला अपने घर के बाहर खड़ी थी। एक अन्य पड़ोसन भी वहां आ गई। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवक उनके पास आए। जब तक वह कुछ समझ पाती युवक उसके गले से सोने की चेन झपट ले गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग बाहर आए। मगर तब तक आरोपित मोटरसाइकिल पर फरार हो चुके थे। महिला ने बताया कि मोटरसाइकिल चला रहे युवक ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि दूसरे ने टोपी पहन रखी थी।

झपटमारों ने वारदात को महज 4 सेकेंड में ही अंजाम दे दिया। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हैं। मोटरसाइकिल महिला के पास से गुजरने लगती है तो पीछे बैठा युवक महिला के गले से सोने की चेन तोड़ लेता है। इस मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि देव नगर से एक महिला की चैन छीनी गई है, मामले में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है, सीसीटीवी की मदद से जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।