रेवाड़ी विधानसभा से कांग्रेस के कैप्टन अजय यादव के पुत्र चिरंजीव राव विधायक बने

खबरें अभी तक। हरियाणा विधानसभा चुनाव में 90 सीटों से बीजेपी को 40, कांग्रेस को 31, जेजेपी को 10 व अन्य को 9 सीटें मिली। रेवाड़ी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी और 6 बार विधायक रहे कैप्टन अजय यादव के पुत्र चिरंजीव राव पहली बार जीतकर विधायक बने। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी बीजेपी के सुनील यादव मुसेपुर को 1300 मतों से हराया। बावल विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ बनवारी लाल ने अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के डॉ एमएल रंगा को 32 हज़ार से अधिक मतों से हराया।

वहीं कोसली से बीजेपी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव पहली बार जीतकर विधायक बने। चुनाव जितने के बाद विजेता प्रत्याशि डॉ बनवारी लाल ने जनता का आभार जताया और मीडिया से बात करते हुए बीजपी के 75 पार के नारे पर बोलते हुए कहा कि इस पर मंथन किया जायेगा। रेवाड़ी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव ने कहा की रेवाड़ी की जनता ने राजाशाही और अहंकार को तोड़ते हुए उन्हें जिताया है यह चुनाव कैप्टन हाउस वर्सेस रामपुरा हाउस का चुनाव था।

चिरंजीव राव ने कहा कि जनता ने लोकसभा चुनाव में हुई कांग्रेस की हार को ब्याज समेत लौटाने का काम किया है। दोनों विजेता प्रत्याशियों का जीत के बाद ढोल नगाड़ों, फूलमाला और डीजे बजाकर स्वागत किया गया। दोनों ने रोड शो निकालकर जनता का आभार जताया। वहीं जीत के बाद विजेता प्रत्याशियों  पर जगह जगह पटाखे फोड़कर व मिठाईयां बांटकर जश्न मनाया गया।