शिमला में हुआ खूनी खेल, दो गुटों की फायरिंग में तीन घायल

खबरें अभी तक। कुश्ती देखने के बाद बाइक पर लौट रहे पांच युवकों पर एक गुट ने जानलेवा हमला कर दिया। चार हमलावर दो बाइकों पर सवार थे। हमलावरों ने इस दौरान युवकों पर गोली भी चलाई और तेजधार हथियारों से हमला किया।

हमलावरों की तरफ से चलाई यह गोली हालांकि किसी को नहीं लगी लेकिन इस घटना से क्षेत्र में दहशत का  माहौल है। हमलावरों ने इस दौरान दूसरी गोली दागने की भी कोशिश की लेकिन हमलावर को पकड़ लिया गया।

इस हमलावर के पकड़ते ही तीन आरोपियों ने तेजधार हथियारों और दराट से हमला बोल दिया। मारपीट में दोनों गुटों के तीनों युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में संदीप कुमार पुत्र हरमेश चंद निवासी गांव रामपुर डाकघर कालीबाड़ी तहसील नालागढ़ ने बताया कि वह और देविंद्र, विक्रम, मनिंद्र उर्फ मिंदी, अमन कुश्ती देखने बघेरी गए थे। शाम को जब यह सभी मनेंद्र उर्फ मिंदी को उसके गांव कुलाड़ी छोड़ने बाइकों पर सवार होकर जा रहे थे तो गुल्लरवाला के पास थोड़ा आगे निकलने पर दो बाइकों पर सवार कुलविंद्र निवासी देयोली, दीपू निवासी बासोवाल, अजू और विजू आए तथा इनकी बाइकों के आगे अपनी मोटरसाइकिलें लगा दीं।

कुलविंद्र ने इसके बाद पिस्टल निकाला और देवेंद्र पर फायर कर दिया लेकिन देवेंद्र को गोली नहीं लगी। इसके गोली चलाते ही इसके अन्य साथी दीपू ने देवेंद्र और विक्रम पर दराट से और अजू तथा विजू ने तेजधार हथियार से प्रहार करने शुरू कर दिए।

कुलविंद्र ने दूसरी गोली चलाने की कोशिश की लेकिन अमन और मनेंद्र ने इसे पकड़ लिया। इस मारपीट में देवेंद्र और विक्रम को सिर, पीठ तथा बाजू पर गंभीर चोटें आई हैं। इस मारपीट के दौरान कुलविंद्र को भी चोटें आई हैं।

एसपी गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने जानलेवा हमला करने, रास्ता रोकने सहित आमर्स एक्ट की धारा 25 व 27 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घायलों का मेडिकल करवाकर अन्य पहलुओं की जांच शुरू कर दी है।