दनौदा गांव के मतदान केंद्र में 96 वर्षीय महिला मतदान करने पहुंची

ख़बरें अभी तक। हरियाणा में विधान सभा चुनाव को लेकर मतदान सुबह 7 बजे शुरू हो गया था। जहां मतदान करने के लिया जनता में पूरा जोश उमड़ रहा है। महिलाएं, पुरुष, बुजर्ग, युवा लाइनों में लग कर मतदान कर रहे है। 96 वर्षीय बुजुर्ग ने भी गांव दनौदा में मतदान करने पहुंची। वहीं भाजपा प्रत्याशी संतोष दनौदा व कांग्रेस प्रत्याशी विद्या रानी ने अपने ससुराल गांव दनौदा में पहुंच कर मतदान किया।

दनौदा गांव के मतदान केंद्र में 96 वर्षीय महिला मतदान करने पहुंची सोना देवी न चल सकती है और न उन्हे अच्छी तरह दिखाई देता है। लेकिन जोश इतना की मतदान करने पहुंची। वहीं बूथ पर युवा, महिला, पुरुष भी लम्बी लम्बी लाइनों में अपने मत का प्रयोग करने के लिए लगे रहे।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी विद्या रानी ने मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा मैंने अपने मतदान का प्रयोग किया है मैं औरों से भी यही अपील करूंगी अपने मत का सही उपयोग करें। जो आपके हल्के का विकास कर सके। जनता जागरुक हो चुकी है और एक बार फिर विकास को चुनना चाहती है कांग्रेस पार्टी ही चुनना चाहती है।

वहीं भाजपा प्रत्याशी संतोष दनौदा ने वोट डालने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम अपने मत का प्रयोग कर चुके हैं। जनता में पूरा उत्साह है जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है मैं लोगों से अपील करूंगी कि अपने मत का सही उपयोग करें व शांतिपूर्ण तरीके से करें।