कैबिनेट मंत्री अनिल विज और कैप्टन अभिमन्यु के आलावा इन नेताओं ने भी डाला वोट

ख़बरें अभी तक। अंबाला छावनी में आज हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने लाइन मे लग कर अपना वोट डाला,  इस दौरान विजय ने हुड्डा और चौटाला पर जम कर हल्ला बोला,  विज ज़ब वोट डालने गए तो उस समय पोलिंग बूथ में एक चाबी का कट आऊट लगा था। जिसे देख विज ने तुरंत चाबी को ढकने  के लिए कहां क्यूंकि चाबी जेजेपी का चुनावी निशान है।

वहीं नारनौंद से वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अपने पैतृक गांव खांडा खेड़ी में परिवार के साथ वोट डाला और कहा क्षेत्र की जनता विकास के नाम पर वोट देगी बीजेपी की लहर चल रही है। बीजेपी 75 पार जाएगी, वित्त मंत्री ने कहा कि यह चुनाव विकास के नाम पर है। हरियाणा में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं है 75 पार का नारा सार्थक सिद्ध होगा।

हरियाणा के निवर्तमान उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 17 स्थित मॉडर्न स्कूल में अपना वोट डाला और पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 24 अक्टूबर को आने वाले परिणाम प्रदेश की जनता को बता देंगे कि हरियाणा में भाजपा 75 पार होगी और फिर से मजबूती से मनोहर सरकार बनेगी। उन्होंने पूरे प्रदेश की जनता से अपील की कि लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा ले और अपने वोट का प्रयोग अवश्य करें।

वहीं झज्जर से कृषि मंत्री व बादली विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ओमप्रकाश धनखड़ परिवार सहित वोट डालने अपने पैतृक गांव ढाकला पहुंचे, मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद मीडिया से कृषि मंत्री रूबरू हुए, साथ ही धनखड़ में हरियाणा में दोबारा भाजपा की सरकार बनने का दावा किया।