Xiaomi जल्द Mi Note सीरीज का ये फोन कर सकती है लॉन्च, सोशल मीडिया पर ये जानकारी हुई लीक

खबरें अभी तक। Xiaomi ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro को लॉन्च किए है। इसके ठीक बाद अब खबर है कि कंपनी Mi Note सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन Mi Note 10 नाम से बाजार में उतारने की तैयारी में है।लेकिन अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नही की है। आपको बता दें कि हाल ही में इस स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स लीक हुआ है जिस पर फोन का नाम स्पष्ट दिखाई दें रहा है। रिटेल बॉक्स को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि कि यह फोन जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है।

बता दें कि Xiaomi Mi Note 10 का रिटेल बॉक्स ट्वीटर के जरिए शेयर किया गया है जिस पर फोन का नाम लिखा हुआ नजर आ रहा है।  ब्लैक कलर के ​इस रिटेल बॉक्स पर फोन के नाम से अलग कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन अब कयास लगाए जा रहे है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। वैसे तो इससे पहले कंपनी Note सीरीज के तहत Note 3 को लॉन्च कर चुकी है। वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि कंपनी अब Mi Note सीरीज के तहत इस साल कोई स्मार्टफोन लॉन्च नहीं करेगी। लेकिन सामने आए रिटेल बॉक्स को देखकर लगता है कि कंपनी Mi Note 10 को इसी साल लॉन्च करने की तैयारी में है।

वहीं Xiaomi 24 अक्टूबर को आयोजित होने वाले एक इवेंट में अपना एक और नया फोन Mi CC9 Pro ग्लोबल बाजार में लॉन्च करने वाली है और ऐसे में संभावना है कि कंपनी इस इवेंट के दौरान Mi Note 10 को लेकर कोई घोषणा करें। वहीं Mi CC9 Pro की बात करें तो इस फोन को लेकर अभी तक काफी लीक्स सामने आ चुके हैं। जिनके मुताबिक इसमें Visionox कर्व्ड स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इस फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट पर पेश किए जानें के भी कयास लगाए जा रहे है।