पीएम मोदी की रैली के बाद जीत का मार्जन बढ़ाएगी भाजपा

खबरें अभी तक। भिवानी-महेंद्रगढ़ से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह दादरी में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ रैली प्रभारी व सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती भी थे। भाजपा सांसदों ने कहा कि मंगलवार 15 अक्टूबर को दादरी के खेतों में करीब 50 एकड़ भूमि पर पीएम रैली का स्थल तैयार किया गया है। उन्होंने कहा कि रैली को दो भागों में बांटा गया है। मुख्य मार्ग के एक तरफ पार्किंग व दूसरी तरफ सभा स्थल तैयार किया गया है।

रैली में दक्षिण हरियाणा के 18 विधानसभा क्षेत्रों के करीब एक लाख कार्यकर्ता पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए जहां अमेरिका में लाखों लोग एकत्रित हो जाते हैं, हरियाणा में पीएम रैली के बाद चुनाव की फिजां ही बदल जाएगी। सांसद ने कहा कि इस बार लोकसभा की तर्ज पर विधानसभा चुनाव में भी विपक्ष बिलकुल पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा।

रैली स्थल पर तैयारियां अंतिम चरण में

महेंद्रगढ़ रोड पर गांव घसोला के खेतों में करीब 50 एकड़ में होने वाली पीएम रैली की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। रैली स्थल व आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। दो मंच बनाए गए हैं और वीआईपी गैलरी अलग से बनाई गई है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री संदीप जोश ने बताया कि करीब 8 एकड़ में भव्य पांडाल बनाया गया है। देर रात तक सभी तैयारियां पूरी हो जाएंगी।