हरियाणा में 15 विधानसभाओं के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने पहुंचे पीएम मोदी

खबरें अभी तक। बल्लभगढ़ सेक्टर 61 में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे। पीएम मोदी के यहां पहुंचने पर फरीदाबाद, पलवल,  गुरुग्राम और नूंह विधानसभाओं के प्रत्याशियों ने जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, सांसद राव नरबीर सिंह,  कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल सहित तमाम भाजपा के बड़े नेता मौजूद रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फरीदाबाद, पलवल और गुरुग्राम, विधानसभाओं के 15 प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट की अपील की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी हरियाणा आता हूँ, ऐसा लगता है अपने घर आया हूँ।  हरियाणा ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। यहाँ के लोगों के जीवन में बदलाव मेरी प्राथमिकता रही है।

5 साल पहले जब मैं हरियाणा में बीजेपी सरकार बनाने की बात करता था तो विरोधी मुझ से पूछते थे कि तुम्हारा कप्तान कौन है, तब  मेरा जवाब होता था कि अगर हरियाणा की जनता विश्वास करेगी तो मजबूत कप्तान भी मिलेगा और मजबूत टीम भी मिलेगी। आज 5 साल बाद मजबूत कप्तान और उनकी टीम आपके सामने है। इसी टीम ने हरियाणा को अव्वल रखा है।