सोनाली फोगाट के लिए वोटों की अपील करने पहुंची बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष

खबरें अभी तक। प्रदेश की हॉट सीट में से एक मंडी आदमपुर विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी सोनाली फोगाट के समर्थन में एक के बाद एक दिग्गज प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में आज बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर सोनाली के लिए वोटों की अपील करने पहुंची।

आदमपुर में आज महिला मोर्चा सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें विजया रहाटकर बतौर मुख्य अतिथि पहुंची। इस दौरान उन्होंने मंच से बोलते हुए केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। साथ ही मनोहर सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने बिल्कुल पारदर्शी तरीके से काम किया है।

करीब 72000 युवाओं को बिना खर्ची और पर्ची के नौकरियां दी गई है। साथ ही 60 हजार से ज्यादा ट्रांसफर बिना किसी सिफारिश के ऑनलाइन तरीके से हुए। वही सोनाली फोगाट ने भी मंच से आदमपुर विधानसभा सीट पर जीत का दावा किया। सोनाली ने कहा कि पार्टी ने उन्हें टिकट देकर जो विश्वास जताया हैं।

वह उस पर खरा उतरेगी और आदमपुर सीट से बीजेपी की जीत होगी। सोनाली फोगाट ने केंद्र और हरियाणा सरकार की तमाम योजनाओं की तारीफ की और कहा कि आदमपुर से चुनाव जीतने के बाद वह आदमपुर को विकास की पटरी पर ले आएगी। जो आदमपुर पिछले कई सालों से विकास की अनदेखी का शिकार हुआ है। उसी आदमपुर को वह विकास की दहलीज पर लेकर जाएगी।