रूड़की: बिना सोचे समझे हुआ प्यार बना परिवार की बर्बादी का कारण

ख़बरें अभी तक। रूड़की: बिना सोचे समझे प्यार हो गया और फिर प्यार ही बर्बादी का बड़ा कारण बन गया। आज हालात यह बन गए कि पूरा परिवार उसी प्यार की वजह से जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। रुड़की निवासी राजू नामक युवक की शादी 2 हफ्ते पहले ही अलीगढ़ हाथरस निवासी गुड़िया नामक युवती से हुई थी, लेकिन 2 हफ्ते के बाद ही दुल्हन पूरे परिवार को खाने में नशे का सामान मिलाकर बेहोश कर घर से जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गई।

वहीं पड़ोसियों के द्वारा दूल्हे सहित परिवार के साथ लोगों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार लगातार चल रहा है। वहीं परिवार वालों की माने तो रात को फरार हुई दुल्हन के द्वारा खाने में कुछ मिला दिया गया, जिसके चलते सभी लोग बेहोश हो गए और आसपास के पड़ोसियों द्वारा हमें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घर में रखा सारा सामान गायब है।

इस मामले में सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह का कहना है कि रुड़की के मोहनपुरा निवासी राजू की शादी 2 हफ्ते पहले गुड़िया नामक युवती से हुई थी, जिसने रात के खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिसे खाने से पूरा परिवार बेहोश हो गया और गुड़िया वहां से सामान लेकर फरार हो गई। वहीं पीड़ित परिवार की तरफ से तहरीर मिल गई है और आरोपी गुड़िया के खिलाफ मुकद्मा पंजीकृत कर लिया गया है।

वहीं सूत्रों की माने तो राजू की दोस्ती गुड़िया से फेसबुक के जरिए हुई थी उसके बाद दोनों में प्यार हो गया और फिर दोनों की शादी हुई थी। वहीं उसी युवती के द्वारा युवक की दुल्हन बनकर घर में डाका डालने का काम किया गया है। पूरे घर के मोबाइल फोन नफभी फरार दुल्हन अपने साथ ले गई है जिससे कोई सबूत पुलिस को ना मिल पाए।