सोहना से जेजेपी प्रत्याशी रोहताश खटाना के प्रचार प्रसार ने पकड़ा जोर

ख़बरें अभी तक। हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों शोरों से चली हुई है, सभी पार्टियों के उम्मीदवार अपने-अपने प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। प्रचार प्रसार में सभी उम्मीदवार खुद को मजबूत करने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में जेजेपी के सोहना प्रत्याशी रोहताश खटाना जी तोड़ मेहनत में लगे हुए हैं। मतदान के लिए 10 दिन बाकी है। 21 अक्टूबर को पूरा हरियाणा एक एमएलए, एक मुख्यमंत्री, एक राज्य सरकार चुन लेगी। जिसके लिए सभी प्रत्याशी अपना वोटबैंक मजबूत करने में लगे हुए है।

इसी के तहत सोहना जेजेपी प्रत्याशी रोहताश खटाना भी पूरी तरह जनता को एकजुट करने में लगे है। आपको बता दें कि रोहताश खटाना सिर्फ जेजेपी के उम्मीदवार नहीं है, बल्कि वो 36 बिरादरी के द्वारा चुने हुए हैं। रोहताश ने यहां पर जनता को 16 अक्टूबर को होने वाली रैली का न्योता भी दिया और कहा कि 16 अक्टूबर को सोहना में जेजेपी की रैली एक सफल रैली होगी जिसे आप लोगों को सफल बनाना है। आपको बता दें कि आज रोहताश ने सतलाका, राहाका, टोलनी, हाजीपुर सिलानी समेत 16 गांव का दौरा किया और लोगों को लुभाने की कोशिश की।

36 बिरादरी की एकजुटता को देखते हुए ये साफ पता चल रहा है कि इस बार सारी 36 बिरादरी राष्ट्रीय पार्टीयों को सबक सिखाने के लिए बिल्कुल तैयार है, रोहताश जिस भी गांव में जा रहे हैं वो गांव उन्हें ये समर्थन दे रहा है, और ये वादा कर रहा है कि सभी बातों को भूलकर हम समाज के साथ हैं और रोहताश को जीत दिलाएंगे। 16 अक्टूबर को जेजेपी की सोहना में विशाल रैली है, अब देखना ये होगा कि दुष्यंत यहां पर आकर लोगों को लुभाने में कितने कामयाब हो पाते है और राष्ट्रीय पार्टियों को क्या सबक मिलता है।