‘मैं इनेलो का नाम तक नहीं लेना चाहती और रहा मुकाबले का सवाल हमारा मुकाबला बीजेपी से होगा’

ख़बरें अभी तक। नारनौल: हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर जेजेपी ने भी अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। शुक्रवार को जेजेपी की वरिष्ठ नेत्री नैना चौटाला नारनौल पहुंची। जहां उन्होंने नारनौल से जेजेपी प्रत्याशी कमलेश सैनी के समर्थन में लघु सचिवालय स्थित एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए नैना चौटाला ने कहा कि आज मुकाबला जेजेपी और भाजपा के बीच है। भाजपा ने लोगों को लुभावने वायदे देकर सत्ता तो छीन ली। लेकिन विकास के नाम पर कोई काम नहीं हुआ।

जनसभा के दौरान जेजेपी प्रत्याशी कमलेश सैनी भी मौजूद रही। नैना चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा में एसडीओ के पद पर अपने चहेतो को नौकरी दी। जिनमे से मात्र दो लोग ही हरियाणा के थे। जबकि बाकी हरियाणा प्रदेश से बाहर के लोगों को नौकरी मिली। दुष्यंत चौटाला ने जब यह आवाज उठाई तो सरकार को मजबूरन यह भर्तियां रद्द करनी पड़ी।

नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर महिलाओं की सुरक्षा, बेरोजगार को रोजगार, पीने के पानी का समाधान प्रमुख मुद्दे होंगे, जिनका समाधान किया जाएगा। नैना चौटाला ने इनेलो को लेकर कहा कि मैं इनेलो का नाम तक नहीं लेना चाहती और रहा मुकाबले का सवाल हमारा मुकाबला बीजेपी से होगा।