हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर जेजेपी का प्रचार अभियान हुआ तेज

खबरें अभी तक। हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर जेजेपी ने भी अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। शुक्रवार को जेजेपी की वरिष्ठ नेत्री नैना चैटाला नारनौल पहुंची। जहां उन्होंने नारनौल से जेजेपी प्रत्याशी कमलेश सैनी के समर्थन में लघु सचिवालय स्थित एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए नैना चैटाला ने कहा कि आज मुकाबला जेजेपी और भाजपा के बीच है। भाजपा ने लोगों को लुभावने वायदे देकर सत्ता को हथिया ली। लेकिन विकास के नाम पर कोई काम नहीं हुआ।

जनसभा के दौरान जेजेपी प्रत्याशी कमलेश सैनी भी मौजूद रही। नैना चैटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा मे एसडीओ के पद पर अपने चहेतो को नौकरी दी। जिनमें से मात्र दो लोग ही हरियाणा के थे। जबकि बाकी हरियाणा प्रदेश से बाहर के लोगों को नौकरी मिली। दुष्यंत चैटाला ने जब यह आवाज उठाई तो सरकार को मजबूरन यह भर्तिया रद्द करनी पड़ी।

नैना चैटाला ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर महिलाओं की सुरक्षा, बेरोजगार को रोजगार, पीने के पानी का समाधान प्रमुख मुद्दे होंगे, जिनका समाधान किया जाएगा। नैना चैटाला ने इनेलो को लेकर कहा कि मैं इनेलो का नाम तक नहीं लेना चाहती और रहा मुकाबले का सवाल हमारा मुकाबला बीजेपी से होगा।