कुमारी शैलजा ने गुरुग्राम से कांग्रेस प्रत्याशी सुखबीर कटारिया के लिए की वोट की अपील

खबरें अभी तक। हरियाणा में फिर से कांग्रेस सरकार बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी के सभी नेता मैदान में उतर चुके हैं और जनता के बीच जाकर उनसे वोट की अपील कर रहे हैं तो वहीं गुरुग्राम विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुखबीर कटारिया के लिए वोट मांगने के लिए कुमारी शैलजा गुरुग्राम के फिरोज गांधी कॉलोनी में पहुंची, वहां शैलजा ने बीजेपी पर जमकर वार किए और बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि ‘अब पाप की हांडी भर चुकी है’. और नोटबंदी पर भी वार करते हुए कहा कि भाजपा ने नोटबंदी में जनता के पैसे निकलवा लिए है. कुमारी शैलजा ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस साथियों ने हमेशा दलित वर्ग का साथ दिया है.

कुमारी शैलजा ने कांग्रेस में चल रही आपसी फूट का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस में एक कोई भी फूट नहीं है कांग्रेस एक है. तो वही मंच पर मौजूद सुखबीर कटारिया ने भी जनता से वोट की अपील की और कहा कि गुरुग्राम में पिछले 5 सालों में कोई काम नहीं हुआ है और अगर गुरुग्राम की जनता उनका साथ देकर उन्हें विधानसभा तक पहुंचाती है तो गुरुग्राम का विकास जरूर होगा.

मंच पर मौजूद कुमारी शैलजा ने बताया कि कल कांग्रेस अपना घोषणा पत्र जारी करेगी और हरियाणा में महिलाओं को भी नौकरियां में आरक्षण मिलेगा. शैलजा ने बताया कि सुखबीर कटारिया को गुरुग्राम से लोगों का भरपूर साथ मिल रहा है. लेकिन अब देखने वाली बात होगी क्या गुरुग्राम की जनता फिर से सुखबीर कटारिया का साथ देगी… और क्या इस बार गुरु ग्राम की जनता पर कांग्रेस का जादू चल पाएगा.