चुनावी जंग हुई तेज, बादशाहपुर से LSP प्रत्याशी है सतीश यादव कर रहे दौरे

खबरें अभी तक। हरियाणा में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे सभी राजनीतिक दलों का चुनाव प्रसार तेज हो रहा है। इसी कड़ी में बादशाहपुर से LSP प्रत्याशी सतीश यादव ने भी अपने दौरो में और फुर्ती ला दी है.

हरियाणा में चुनावी जंग जैसे जैसे पास आ रही है वैसे वैसे मुकाबला तेज होता हुआ नजर आ रहा है ।  हर राजनीतिक पार्टी एक दूसरे को पटखनी देने के लिए तैयार है।  जिसके लिए अब सभी पार्टियों के प्रत्य़ाशी कमर तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इसी कडी में हरियाणा की एक साल पुरानी पार्टी LSP के प्रत्याशी सतीश यादव भी जीतोड़ कोशिश कर रहे हैं।  जिसके लिए उन्होंने दौरे में अब और भी फर्ती दी है।

सतीश यादव ने आज अपने दौरो की शुरूआत खेंटावास से की, जिसके बाद वो मोहम्मदपुर, धानावास, खेड़ं झांझरोला से होते हुए सुल्तानपुर और फिर धनकोट पहुंचे। अपने दौरे में सतीश यादव जनता को LSP पार्टी के मुद्दों के बारे में जनता को बता रहे हैं साथ ही वो बता रहे हैं कि कैसे अब तक सरकारों ने जनता को लूटने का काम किया है।

आपकों बता दें कि आपको बता दें कि एलएसपी पार्टी के 6 मुद्दे अहम हैं जिनको लेकर वो काम कर रहे हैं। पहला मुद्दा 100 प्रतिशत आरक्षण है, दूसरा एक परिवार एक रोजगार, तीसरा मुद्दा मनरेगा को किसान और मजदूर से जोड़ना, चौथा मुद्दा हम दो, हमारे दो, पांचवा मुद्दा राज्य सभा समाप्त के बिना प्रजातंत्र कठपुतली है, छठे मुद्दा विधवा, विक्लांग एवं वृध्दा पेंशन है।

सतीश यादव ने यहां पर खुद के मुकाबले में किसी को सामने नहीं बताया उनके अनुसार उनका मुकाबला सिर्फ और सिर्फ खुद से है। यहां पर जनता से वोटों की अपील करते हुए कहा कि मैं जनता के उन सभी मुद्दों पर काम करूंगा जिस पर जनता चाहती है। मैं उन्हीं का भाई हूं, उन्ही का बाप हूं, उन्ही का दोस्त हूं।

अब देखना ये होगा कि भाई, बाप और दोस्त बनना सतीश यादव के लिए कितना मददगार साबित होगा और वो जनता को लुभाने में कितने सफल होते है

हूं।