सीएम मनोहर लाल ने कराया फिरोजपुर झिरका और पुन्हाना में नामांकन

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने कहा, आज नामांकन का आखिरी दिन है। आज पहले मुलाना से राजबीर, फिरोजपुर झिरका से नसीम अहमद, पुन्हाना से नौक्षम चौधरी का पर्चा दाखिल करवाया है। जिस तरह का प्यार आज मिला और जन समर्थन यात्रा को मिला। उससे लगता है कि यहां इस बार कमल खिलेगा। सीएम ने कहा कि मैंने कभी इस जिले के लोगों भेदभाव नहीं किया। जब भी कोई विधायक उनके पास कोई काम लेकर गया, उन्होंने उसे किया।

सीएमन मनोहर लाल ने पत्रकारों से कहा कि इस जिले में दूसरे जिलों के बराबर काम किया। पांच वर्षों में खूब काम किया। पिछड़े जिलों की सूचि में 115 वें नंबर से अब 9 नंबर पर आया है। पूर्व विधायक रहीस खान के नामांकन को लेकर सीएम बोले कि लोकतंत्र में चुनाव लड़ने का सबको अधिकार है। लेकिन मैं उनसे बातचीत करूंगा। इसके अलावा सीएम ने फिरोजपुर झिरका विधानसभा में पार्टी उम्मीदवार नसीम अहमद का नामांकन कराया, तथा सभा को संबोधित किया।

इसके बाद अंत में पुन्हाना से भाजपा उम्मीदवार नौक्षम चौधरी का नामांकन कराया। इससे पूर्व सीएम ने सभा को संबोधित किया। सीएम दोनों जगह दिखी भीड़ से खुश नजर आये और जीत को लेकर आश्वस्त दिखे। फिरोजपुर झिरका में आरओ विवेक पदम सिंह तथा पुन्हाना में आरओ जितेंद्र सिंह को नामांकन सौंपा। भीड़ को संबोधित करने फिरोजपुर झिरका में वरिष्ठ पार्टी नेता सय्यद शाहनवाज हुसैन, पीडब्लयूडी मंत्री राव नरबीर सिंह के अलावा नूह पार्टी उम्मीदवार चौधरी जाकिर हुसैन मौजूद रहे।