बरोदा हलके से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीकृष्ण हुड्डा ने भरा नामांकन

ख़बरें अभी तक। बरोदा विधानसभा क्षेत्र से बृहस्पतिवार को कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्रीकृष्ण हुड्डा ने उपमंडलीय परिसर में पहुंच कर नामांकन जमा करवाया। विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी आशीष वशिष्ठ ने उनका नामांकन स्वीकार किया। इस विधानसभा क्षेत्र से अब तक एक ही प्रत्याशी ने नामांकन भरा है। ऐसे में (आज ) शुक्रवार को नामांकन जमा कराने के अंतिम दिन भीड़ लग सकती है। निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि दोपहर तीन बजे के बाद किसी प्रत्याशी का नामांकन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

भाजपा, कांग्रेस, इनेलो, जजपा आदि पार्टियां बरोदा विधानसभा क्षेत्र से अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है। बृहस्पतिवार को कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्रीकृष्ण हुड्डा उपमंडलीय परिसर में पहुंचे और अपना नामांकन भरा। हुड्डा ने वित्त वर्ष 2018-19 अपनी कुल आय 57 लाख, 12 हजार 105 रुपये बताई।

हुड्डा की पत्नी विद्या देवी की इसी वित्त वर्ष में 3 लाख, 49 हजार 908 रुपये की आय हुई है। हुड्डा की गत वित्त वर्ष की आय की तुलना में आय घटी है। हुड्डा के पास करीब 1 लाख 80 हजार रुपये नकद हैं। उनकी पत्नी के पास करीब 1 लाख 40 हजार रुपये नकद और बैंक खाते में करीब 17 लाख रुपये जमा हैं। इस विधानसभा क्षेत्र में अब तक केवल हुड्डा ने ही नामांकन दाखिल किया है।