भाजपा प्रत्याशी सतीश नांदल ने किया गढ़ी सांपला किलोई से नामांकन, बोले- हुड्डा मान चुके है हार

ख़बरें अभी तक। गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी सतीश नांदल ने आज सांपला में अपना नामांकन दाखिल कर दिया। सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर नामांकन के दौरान उनके साथ रहे। नांदल ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने जिस तरह से अपने नामांकन का समय बदल दिया, उससे उनकी हार तय है और वह भाजपा से डर गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गढ़ी सांपला किलोई में इतने विकास कार्य करवाए हैं कि जनता भाजपा सरकार से खुश है। वही सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमने पूरे प्रदेश में 5 सीटें उनके लिए छोड़ दी हैं जो 4 लोग तो कॉन्ग्रेस को कंधा देंगे और एक उनके पीछे रोने वाला बच जाएगा।

गढ़ी सांपला किलोई पूरे प्रदेश की हॉट सीट है और पूरे प्रदेश की निगाहें भी इस सीट पर रहेंगी। क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। उनके खिलाफ भाजपा ने सतीश नांदल को मैदान में उतार दिया है। जहां से सतीश नांदल ने अपना नामांकन दाखिल किया और अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया। नांदल ने सांपला कस्बे में पहले एक जनसभा को संबोधित किया और उसके बाद रोड शो करते हुए सांपला एसडीएम कार्यालय पहुंचे। जहां अपना नामांकन दाखिल किया। नांदल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया हैं, वे उस पर खरा उतरेंगे और अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि 5 साल भाजपा की सरकार रही है और गढ़ी सांपला किलोई में पूरे प्रदेश की भांति विकास के काम किए  जबकि भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार के दौरान विकास के मामले में यह विधानसभा पिछड़ा हुआ था। वहीं उन्होंने हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा तो अपने टिकट के लिए ही संघर्षरत थे और अब जिस तरह से उन्होंने नामांकन करने का समय बदला है उससे यह तय है कि वह अपनी हार मान चुके हैं।

नांदल का नामांकन कराने पहुंचे सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि गढ़ी सांपला किलोई लिए विधानसभा क्षेत्र में इस बार भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने वैसे तो 75 पार का नारा दिया है। लेकिन वे अन्य दलों के लिए सिर्फ 5 सीटें ही छोड़ेंगे।