ट्वींकल खन्ना ने हाथ में सेनेटरी पैड लेकर आमिर को क्यों दिया जवाब

खबरें अभी तक। पैडमैन फिल्म ने आने से पहले ही सुर्खियां बटोरने में लग गई है. अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. सैनिटरी नैपकिन के विषय पर बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं. जहां एक तरफ फिल्म की स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में बिजी हैं. वहीं, अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना अपने ही खास अंदाज़ में फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं.

ट्विंकल खन्ना सबको ‘पैडमैन चैलेंज’ दे रही हैं. इस चैलेंज में वो मर्दों को पैड हाथ में लेकर फोटो क्लिक करने को कह रही हैं. सस्ते पैड्स बनाने वाली मशीन को खोजने वाले इंनवेंटर अरुणाचलम मुरुगनाथम ने ट्विंकल को टैग कर इस चैलेंज की शुरूआत की.

ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘हां, मेरे हाथ में पैड है और मुझे इसे दिखाने में कोई शर्म नहीं. यह नैचुरल पीरियड्स हैं! #PadManChallenge’

इस कड़ी में धीरे-धीरे बॉलीवुड जुड़ रहा है. इसकी शुरूआत आमिर खान ने अपनी पोस्ट से कर दी है. उन्होंने हाथ में सैनिटरी नैपकिन को लेकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की. अब आगे देखना होगा कि इस चैलेंज को और कौन-कौन अपनाता है.