फिरौती की रकम न मिलने से नाराज अपहरणकर्ताओं ने की बच्चे की हत्या

खबरें अभी तक। अलीगढ़ के दिल्ली गेट क्षेत्र के कुंजल पुर में दुकान से सामान लेने गए कारोबारी के 13 वर्षीय इकलौते बेटे का मोहल्ले के ही 2 युवकों ने अपहरण कर लिया, शक हुआ कि किशोर ने पहचान लिया और पड़ोसी छोड़ेगा नहीं तो गला दबाकर हत्या कर दी, शाम को गभाना क्षेत्र में रेलवे लाइन पर फेंक आए, हत्यारोपी ने 10 लाख की फिरौती के लिए पीड़ित को फोन भी किया, पुलिस ने बाद में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर शव बरामद कर लिया है। मृतक के पिता हरिशचंद का हाथ के दस्ताने बनाने का कारोबार है उनका इकलौता बेटा योग सामान लेने गया था और अचानक गायब हो गया।

देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की साथी इंस्पेक्टर दिल्ली गेट इंद्रपाल सिंह को शिकायत भी दर्ज करा दी, परिजनों ने बताया कि दोपहर में अपहरण करने वालों ने फोन पर ₹1000000 की फिरौती भी मांगी है, फिरौती की घटना को सुनकर पुलिस हरकत में आ गई और आड पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे तलाशने लगी, सीसीटीवी कैमरे में मोहल्ले का ही कल्लू और गगन बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दिए, आरोपियों ने स्वीकारा है कि उन्होंने बच्चे की हत्या करके शव बोरे में रखकर गभाना थाना क्षेत्र पैरा के रेलवे लाइन के पास फेंक दिया है, पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो आरोपियों की निशानदेही से बच्चे का शव बरामद कर लिया है, घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

एसपी सिटी अभिषेक झा ने बताया है कि आरोपी पर ₹1000000 का कर्जा था कर्जा चुकाने के लिए उसने अपने ही पड़ोस के रहने वाले 13 वर्षीय बच्चे का अपहरण किया था, हत्या करने के बाद आरोपियों ने कारोबारी से फिरौती वसूलना चाहा था, हत्या करने के बाद जिस बाइक से शब को गवाना फेंका गया था वह बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है।