पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान देसी कट्टा और शराब की पेटियां की बरामद

ख़बरें अभी तक। यमुनानगर: चुनावो में वोटरों को लुभाने के लिए शराब की सप्लाई होने ही वाली थी कि नाकेबंदी के दौरान हरियाणा यूपी बॉर्डर कलानौर से पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान एक युवक को देसी कट्टे और 35 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इस दौरान सेंट्रो कार में शराब ले जा रहे दो युवकों ने गाड़ी भगाने का प्रयास किया और पुलिस पर फायरिंग भी की। एक युवक भागने में कामयाब हो गया। लेकिन पुलिस ने कार सवार मोंटी उर्फ रामदास को देसी कट्टे व 35 पेटी शराब के साथ काबू कर लिया।

इधर हरियाणा में चुनावो को लेकर सियासी हलचल हो रही है। नामांकन भरे जा रहे है तो कहीं प्रत्याशियों की सूची जारी हो रही है। लेकिन इन सबके बीच वोटर्स को लुभाने के लिए असले के दम पर शराब सप्लाई हो रही है। हरियाणा यूपी बॉर्डर कलानौर पर उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब चेकिंग के दौरान सेंट्रो कार को पुलिस ने रोकना चाहा तो कार सवार ने कार की रफ्तार बढ़ा कर वहां से भगाने का प्रयास किया और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसमे पुलिस की टीम बाल बाल बची।

चोंकी इंचार्ज ने बताया कि हम रोज़ाना की तरह चेकिंग पर थे और हमे सूचना मिली थी कि सेंटरों गाड़ी में भारी मात्रा में शराब है और हथियार भी हो सकते है। हमारी टीम चेकिंग पर थी कि इतने में गाड़ी आ गयी और हमे मौके पर देखते हुए वहां से भागने की कोशिश की, जिसमे से गाड़ी में बैठे एक लड़के ने हमारे ऊपर फायर भी किया और गाड़ी को बैक करते हुए गाड़ी पलट गयी जिस से गाड़ी के शीशे टूट गए।  दोनों लड़के गाड़ी से बाहर निकल कर भागने लगे, जिसमे से एक लड़के को हमने काबू कर लिया। गाड़ी में 35 पेटी शराब थी और एक देसी कट्टा बरामद किया हैं। हमने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर, दूसरे लड़के की तलाश शुरू कर दी है।