फेमस शो नागिन 4 का टीजर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

खबरें अभी तक। एकता कपूर और कर्लस टीवी का सबसे फेमस शो नागिन का 4TH सीजन शुरू होने वाला है। इस शो का चौथे सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। ग्लैमर, रोमांस, एक्शन और बदले की कहानी के साथ नागिन एक बार फिर वापसी करने को तैयार है।  वैसे टीजर में अभी तक एकता कपूर की नई नागिन का चेहरा छुपाकर रखा है।

‘नागिन 4’ में नागिन का रोल कौन सी एक्ट्रेस कर रही हैं अभी तक इसका कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन प्रोमो देखकर आप यह अंदाजा तो बिलकुल लगा सकते हैं कि यह बाकी 3 सीजन से कहीं ज्यादा इंटरेस्टिंग शो होने वाला हैं। प्रोमो के जरिए सिर्फ इस बात का खुलासा किया गया है कि इस बार ऐसी नागिनों की कहानी दिखाई जाएगी जोकि भाग्य के चलते एक दूसरे के साथ ही रहने वाली है। वहीं इस बार शो काफी धमाकेदार होने वाला है यह टीजर के एक लुक से ही समझ आ रहा है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि दो नागिने एक साथ किसी एक जंगल में जा रही हैं और वह शिवलिंग की पूजा करते देख रही हैं। इन दोनों के शिवलिंग के सामने हाथ जोड़ने पर नाग मणि दिखाई देता है।

सूत्रों के मुताबिक टीवी शो में नागिन के आइकॉनिक किरदार के लिए एकता कपूर नई एक्ट्रेस को लॉन्च करना चाहती है। लेकिन इसके लिए उन्हें अभी तक कोई ऐसी एक्ट्रेस नहीं मिली है जो मौनी रॉय या सुरभि ज्योती के लेवल की हो। वहीं अब इसके लिए लगातार कई ऑडिशन्स लिए जा रहे है, लेकिन अभी तक किसी के नाम सामने नही आया है और कोई ऐसा नही आया जो नागिन की जगह ले सके। इसी वजह से इस टीवी शो के शुरू होने में देरी हो रही है।