बेपरवाह एक्ट्रेस ने ऐसे दिया जवाब

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड फोटोज और उन्हें लेकर होनी वाली ट्रोलिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस की वजह से छाई रहती हैं. अब फिर से ईशा अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स का शिकार हो रही हैं. लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता.

इस बोल्ड डीवा ने बीती रात एक इवेंट में शिरकत की थीं. जहां उन्होंने ग्लैमरस ग्रीन गाउन पहना था. इस ऑफ शोल्डर गाउन में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस ड्रेस में उनकी क्लीवेज फ्लॉन्ट हो रही थी. बस इसी पर ट्रोलर्स को गुस्सा आ गया.

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को रिवीलिंग कपड़े पहनने पर खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी. लेकिन एक्ट्रेस ने भी बिना अपसेट हुए इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक फोटोज को शेयर करना शुरू कर दिया. इसी एटिट्यूड के साथ ईशा गुप्ता ने बता दिया कि उन्हें आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता.

ईशा काफी बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी और न्यूड फोटोज को लेकर ट्रोल हुईं ईशा ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं.

कुछ दिनों पहले ईशा गुप्ता के लिप सर्जरी कराने की खबर आई थीं.  इस तस्वीर को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया गया कि एक्ट्रेस ने लिप सर्जरी कराई है. लेकिन वह चुप नहीं बैठी और उन्होंने ऐसी खबरों को गलत बताया.

ईशा ने पिछले दिनों अपने इंस्टा अकाउंट पर 18 साल के लड़के साथ बड़े ही रोमांटिक कैप्शन के साथ एक फोटो शेयर की थी. तभी से ईशा के उसे डेट करने की खबरें आ रही हैं. वह अक्सर इस शख्स के साथ फोटोज शेयर करती हैं. ये शख्स फैशन ब्रांड स्पलेश के रजा बेग का बेटा अल रजा बेग है