HouseFull 4 First Look वाकई है बेहद इंटरेस्टिंग, देखें तस्वीरें

खबरें अभी तक। HouseFull 4 First Look  का  इंतजार आखिरकार खत्म हुआ। जी हां, आज अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च कर दिया है। फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय दो किरदारों में नज़र आएंगे और इस पोस्टर में दोनों की किरदारों की झलक दिखा दी गई है।

साथ ही आपको बता दें कि अक्षय कुमार के एक किरदार का नाम हैरी है जो लंदन रिटर्न है और दूसरे किरदार का नाम बाला है। ये पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ”मिलिए 1419 के राजुकमार बाला और 2019 के हैरी से।” इस पोस्टर में बाला को इंट्रोड्यूस करते हुए लिखा गया है कि ‘बाला, शैतान का साला।’ वहीं दूसरे पोस्टर में बाला के साथ हैरी की भी झलक है। हैरी का लुक मॉडर्न है।

 

आपको बता दें कि आज अक्षय कुमार इस फिल्म के कई पोस्टर एक-एक करके लॉन्च करेंगे। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘हाउसफुल’ फ्रैंचाइजी का चौथी सीक्वल है, जिसमें रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और राणा दग्गुबाती मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। वहीं फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज किया जाना है। अगर बात करें रिलीज की तो फिल्म सिनेमाघरों में दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।