हमीरपुर: रसोई का जायका हुआ फीका, 70 से 80 रुपये बिक रहा प्याज

ख़बरें अभी तक। प्याज के दामों में बेहताशा इजाफा होने के चलते प्याज बाजार से गायब हो गया है। वहीं प्याज हमीरपुर में 70 से 80 रूपये बिकने से ग्राहक भी प्याज खरीदने से गुरेज कर रहे है। हालांकि हमीरपुर में पिछले दिनों प्याज बीस से 25 रूपये बिक रहा था, लेकिन अचानक ही प्याज के दामों में भारी वृद्वि होने से अब लोग भी परेशानी के दौर से गुजर रहे है, क्योंकि महंगाई के दौर में महंगा प्याज गृहणियों के रसोई का भी जायका बिगाड रही है। प्याज के दामों को लेकर कुछ गृहणियों से बात की।

युवती दीक्षा का कहना है कि प्याज का रेट 80 रूपये बिक रहा है जिस कारण घर चलाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्याज के रेट कम होने चाहिए।

गृहिणी बिमला सोनी का कहना है कि प्याज के रेट पिछले कुछ दिनों से बहुत बढ गए है और सरकार को चाहिए कि महंगाई के दौर में प्याज के रेट कम होने चाहिए।

नीलम शर्मा का कहना है कि सरकार को चाहिए कि खाने पीने की चीजों के रेट कम होने चाहिए और प्याज के रेट को कम किया जाना चाहिए। वहीं मीनाक्षी का कहना है कि प्याज के रेट ज्यादा होने से सभी मुश्किल के दौर में है और हर दिन रेट बढने से सभी परेशान है। इसलिए दाम कम किएजाने चाहिए।