महज़ 850 रुपये के खातिर दोस्त ने की दोस्त की हत्या

खबरें अभी तक। एक युवक को अपने दोस्त के चंद रुपये ना चुकाना भारी पड़ गया इतना भारी पड़ा कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। एक युवक ने आठ सौ पचास रुपये के लिये अपने दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर तत्काल करवाही करते हुए हत्या का खुलासा कर आरोपी को ग्रिफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जनपद उधम सिंह नगर में हत्याओं के ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है जो कि रुकने का नाम ही नही ले रहा है सप्ताह भर में 4 हत्याओं ने जनपद में सनसनी फैला दी है। वहीं केलाखेड़ा थाने के अंतर्गत बेरिया चौकी के गांव हरसान में रहने वाले तीन दोस्तों में पैसों के विवाद को लेकर मारपीट हो गयी जिसमें खड़कसिंह नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसमें बीच बचाव में एक महिला भी घायल हो गयी उसके दोस्त दारा सिंह ने 850 रुपये नहीं देने पर कुल्हाड़ी ओर पाटल से हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में खड़क सिंह को सीएचसी बाज़पुर में भर्ती कराया गंभीर स्थिति को देखते हुए खड़क सिंह को हल्द्वानी रेफर कर दिया स्थिति में सुधार न होने पर बरेली रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान खड़क सिंह की मौत हो गयी।

पुलिस ने तत्काल करवाही करते हुए हत्या के आरोपी को अपनी ग्रिफ्त में ले लिया है । हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए हैं। आपको बता दें कि 22 सितंबर को मृतक खड़क सिंह और दारा सिंह का 850 रुपये को लेकर विवाद हो गया था वही दारा सिंह ने खड़क सिंह को सोते हुए कुल्हाड़ी ओर पाटल से हमला कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी हत्यारे को जेल भेज दिया है।