आज नही होगी महाराष्ट्र में चुनाव पूर्व गठबंधन की घोषणा, शिवसेना के वरिष्ठ नेता ने दी जानकारी

खबरें अभी तक। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा व शिवसेना में सीट बंटवारे का मुद्दा में अब तक कोई तोड नही निकल पाया है। इसी के मद्देनजर दोनों पार्टियों के नेताओं ने सोमवार की रात कहा कि अब मंगलवार को चुनाव पूर्व गठबंधन की घोषणा नहीं की जाएगी।

आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा था कि दोनों पार्टियों के बीच सीट समझौते को अंतिम रूप दिया जा चुका है। साथ ही उन्होंने कहा था कि मंगलवार को संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में इसकी घोषणा की जाएगी। इस दौरान मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे वहां मौजूद रहेंगे।

इसी के चलते देर रात शिवसेना के वरिष्ठ नेता अनिल परब ने वार्ता में जानकारी दी कि, ‘मंगलवार को ऐसी कोई घोषणा नहीं होने जा रही है। बातचीत पूरी होने के बाद शिवसेना-भाजपा के बीच गठबंधन की घोषणा की जाएगी।’ परब महाराष्ट्र विधान परिषद में सदन के नेता हैं। बाद में भाजपा के राज्यस्तरीय पदाधिकारी ने भी शिवसेना नेता के बयान को सही बताया। उल्लेखनीय है कि पिछले विधानसभा चुनाव में राज्य की कुल 288 सीटों में से 122 पर भाजपा व 63 पर शिवसेना को जीत मिली थी