पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला फंसे विवादों में, नए गाने को लेकर हुआ विवाद

पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला का एक गीत विवादों में आ गया है। इस गीत में माई भागो के संबंध में टिप्पणी की गई है, जिससे मानसा के नजदीकी गांव मूसा में तनाव बना हुआ है। शुक्रवार को विभिन्न सिख जत्थेबंदियों ने गायक के घर के सामने प्रदर्शन किया। इसके बाद सिद्धू मूसे वाला के पिता भोला सिंह और माता और गांव की सरपंच चरण कौर ने माफी मांग ली है।

गायक ने भी सोशल मीडिया में सिख संगत से माफी मांगी है। जानकारी के अनुसार मानसा के गांव मूस्सा निवासी पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला ने एक गीत में माई भागो के प्रति टिप्पणी की है। इन गीतों के बोलों को लेकर सिख जत्थेबंदियों में रोष फैल गया है। उन्होंने कहा कि माई भागो का सिख धर्म में गौरवमय व कुर्बानी भरा इतिहास है।

गायक सिद्धू ने उनकी तुलना करके सिख धर्म को ठेस पहुंचाई है जिसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। अकाली दल अमृतसर के सुखचैन सिंह अतला और हरजिंदर सिंह ने थाना सदर मानसा में लिखित शिकायत करके गायक मूसा पर मामला दर्ज करने की मांग की है। थाना सदर मानसा के एसआई अमरजीत सिंह का कहना है कि उन्हें गायक सिद्धू मुसेवाला के खिलाफ एक लिखित शिकायत मिली है। उसके लिए पुलिस ने गीत की सीडी की कॉपी मंगवाई है। जांच के बाद उस पर कार्रवाई की जाएगी।