पीएम मोदी पहुंचे ह्यूस्टन, भारतीय समुदाय के लोगों ने किया जबरदस्त स्वागत

खबरें अभी तक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ह्यूस्टन पहुंच चुके है। वहां पहुंचते ही भारतीय समुदाय ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। 22 सितंबर को हाउडी मोदी इवेंट को संबोधित करने आए पीएम मोदी के होटल के सामने लोगों ने भारती और अमेरिकी झंडों दिखाकर उनका स्वागत किया। मोदी के समर्थक लोगों ने उन्हें एक डायनमिक नेता कह कर संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि मोदी ने अपने कार्यकाल में देश के लिए बहुत काम किया, जिस पर वो गर्व करते हैं।

दरअसल भारतीय समय के अनुसार देर रात प्रधानमंत्री ह्यूस्टन पहुंचे थे। इस दौरान भारी संख्या में भारतीय समुदाय के लोग प्रधानमंत्री  के होटल ओक के सामने  इकट्ठे हो गये। लोगों ने जोर-जोर से नारे लगाते हुए प्रधानमंत्री मोदी का शहर में तहें दिल से स्वागत किया। होटल के बाहर खड़े एक समर्थक ने प्रधानमंत्री मोदी को एक डायनमिक नेता कहा तो वहीं दुसरे भारतीय नेता के समर्थक ने कहा, मोदी सरकार के दौरान चीजें काफी बदली हैं।

साथ ही एक अन्य समर्थक ने कहा, ‘हम प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ होने को लेकर काफी उत्साहित हैं। वो बहुत ही अद्भभुत और प्रेरक करने वाले नेता हैं। उन्होंने बेहद काम किया है और हम उनको लेकर गर्व का अनुभव करते हैं।’ गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात दिनों की अमेरिकी यात्रा पर शनिवार रात ह्यूस्टन के जॉर्ज बुश अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। उन्हें व्यापार और अंतर्राष्ट्रीय मामलों के निदेशक क्रिस्टोफर ओल्सन और अन्य अधिकारियों ने रिसीव किया।