अनिल विज ने जमाई राजा रॉबर्ट वाड्रा को लेकर साधा निशाना

खबरें अभी तक। हरियाणा सरकार रॉबर्ट वाड्रा पर बड़ी कार्यवाई में जुटी है, शिकोहपुर में वाड्रा द्वारा 7 करोड़ की जमीन सीएलयू लेकर 58 करोड़ में डीएलएफ को बेचने के मामले में प्रदेश का टाउन ऐंड कंट्री प्लैनिंग विभाग फाइल में जुड़े हर दस्तावेज को बारीकी से खंगाल रहा है । हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने इसको लेकर एक बड़ी कार्यवाई की तरफ इशारा किया और माना कि इस मामले में कई आनियमिताएं हुई है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रॉबर्ट वाड्रा की कालोनी का लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है ।

जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी उस समय केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार थी उस समय शाही जमाई राजा ने कई प्रदेशों में बड़े-बड़े चमत्कार किए उसी में से एक चमत्कार हरियाणा में करते हुए उन्होंने शिकोहपुर में 7 करोड़ की जमीन लेकर सरकार से सीएलयू ली और फिर उसे डीएलएफ को 58 करोड़ रुपये में बेच दिया । विज ने कहा कि वाड्रा ने उस समय सीएलयू का प्रॉफिट कमाया क्योंकि कुछ ही महीने में 7 करोड़ की जमीन 58 करोड़ में नहीं बिक सकती । अब सरकार उसी का मुआयना कर रही है कि लाइसेंस ठीक ढंग से ट्रांसफर हुआ था या नहीं हुआ था ।

विज ने माना कि उस समय सीएलयू में कई अनियमिताएं हुई थी जिन्हें दरुस्त करना सरकार का काम है और सरकार उस प्रक्रिया पर विचार भी कर रही है।