आलिया भट्ट ने अपने ही बॉडीगार्ड से किया ऐसा बर्ताव की सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

खबरें अभी तक। आलिया भट्ट किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट मे हमेशा ही रहती है. लेकिन इस बार सुर्खियों मे रहने की वजह आपको हैरान कर देंगी। जी हां इस बार आलिया अपने बर्ताव की वजह से लाइम लाइट में है। बात ये हैं कि एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया अपने बॉडी गार्ड से थोड़ा रूड तरीके से बात करती दिखाई दे रही हैं। आलिया के इस तेवर का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि आलिया गाड़ी से उतरती हैं। वहां उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपपाजी और फैन्स मौजूद थे। गाड़ी से निकलते ही उनके सिक्योरिटी गार्ड भीड़ से बचाने के लिए आगे निकलते हैं.।इस पर आलिया चलते-चलते रुकती हैं और सिक्योरिटी गार्ड से कहती हैं कि वह आगे चले। आलिया कहती हैं, ‘आप लोग जाइए आगे, आप लोग चलिए।’ आलिया के चेहरे से लग रहा है कि वह ये कहते हुए अच्छे मूड में नहीं थीं।

इय वाकिये का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट आ रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स आलिया को उनके बर्ताव का ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं। अजय ने लिखा, रणबीर कपूर का असर है। वो भी मीडिया और फैन्स के साथ बद्तमीजी से बात करता है। फातिमा ने लिखा, इनकी बॉडी को जो गार्ड करते हैं उनसे तो तमीज से बात करती नहीं और कैमरा के सामने अच्छे होने वाला चेहरा लेकर आ जाते हैं। कहते हैं सबको रिस्पेक्ट देनी चाहिए। बॉलीवुड के भाई बहनों खुद तो समझ लो कि रिस्पेक्ट क्या है? एक यूजर ने लिखा, इस ऐटिट्यूड का मतलब क्या है? वह आपके बॉडी गार्ड हैं। उनकी इज्जत करिए।