पति-पत्नी के आपसी विवाद में पिता ने की ढाई महीने की बेटी की हत्या

ख़बरें अभी तक। फ़िरोज़ाबाद में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है, पति-पत्नी के आपसी विवाद में पति ने अपनी ढाई माह की बेटी की हत्या कर दी हत्या कर शव को बाजरे के खेत में फेंक दिया। सुबह ग्रामीणों ने बच्ची की अज्ञात शव को देखकर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, बच्ची की शिनाख्त उसी गांव के ही अपने पति से विवाद के बाद अपने मायके आयी महिला का निकला, परिजनों ने बच्ची  के पिता पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मामला जनपद में थाना मटसेना क्षेत्र के गांव मिश्रीपुरा का है जहां सुबह बाजरे के खेत में एक ढाई माह की बच्ची का शव लहूलुहान हालत में पड़ा था, शव को खेत में देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, बच्ची की पहचान मिश्रीपुरा अपने मायके आयी महिला की मासूम बेटी नीलम के रूप में हुई, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, वहीं मृतक बच्ची के परिजन भी मौके पर पहुंच गए, बच्ची के शव को देखकर परिवार में कोहराम मच गया, परिजनों ने आरोप लगाया है कि मासूम मृतक नीलम की हत्या उसके ही पिता मायाराम ने की है।

बताया जाता है कि एक दिन पहले बटेश्वर के निवासी मायाराम का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। विवाद के बाद मायाराम की पत्नी अपने पिता के साथ मायके मिश्रीपुरा आ गयी थी, पत्नी के मायके पहुंचने के बाद मायाराम भी अपने ससुराल मिश्रीपुरा पहुंच गया था, कल रात अपनी बेटी को खिलाते हुए खेत की तरफ चला गया और उसने ही अपनी बेटी की निर्मम हत्या की है, पुलिस ने आरोपी हत्यारे पिता को हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच में जुट गयी है।