भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कारगिल शहीद हरिओम को दी श्रधांजलि

ख़बरें अभी तक। शहीदों की ताकत और कर्म से देश मजबूत और सुरक्षित बन रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और भी ज्यादा बलशाली बना है। यह कहना है बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का। नड्डा बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। जगत प्रकाश नड्डा बहादुरगढ़ में अपने प्रवास पर पहुंचे हैं।

यहां उन्होंने सबसे पहले कारगिल शहीद हरिओम धारीवाल के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सम्मानित भी किया। जेपी नड्डा ने शहीद के माता-पिता को शाल भेंट कर उनका सम्मान किया। नड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि शहीद हरिओम की शहादत पर पूरे देश को गर्व है। हरिओम जैसे शहीदों की शहादत की बदौलत ही आज देश मजबूत और सुरक्षित है। शहीद हरिओम को मरणोपरांत सेना मैडल से सम्मानित भी किया गया था। शहीद हवलदार हरिओम ने शहादत से पहले आठ पाकिस्तानियों को मौत के घाट उतारा था। सैनिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले शहीद हरिओम के पिता चन्दराम भी भारतीय सेना से सेवानिवृत हुये। उन्होने भी 1965 और 1971 के युद्ध में भाग लिया था।

जेपी नड्डा का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश पहले से भी ज्यादा बलशाली और सुरक्षित बना है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर बहादुरगढ़ की एचएल सिटी में 69 पौधे लगाकर मोदी वाटिका बनाई। इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को 6900 पौधे भी वितरित किए। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर 14 सितंबर से ही स्वच्छता अभियान और गरीबों की सेवा करने का अभियान चलाया जा रहा है।

बीजेपी कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बहादुरगढ़ में विधानसभा चुनाव 2019 में सफलता प्राप्त करने के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के लिए आए हैं।