अनाथ बच्चों के छात्रावास में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने मनाया प्रधानमंत्री का जन्म दिवस

ख़बरें अभी तक। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने आज अनाथ बच्चों के छात्रावास में पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया ! इस मौके पर उन्होंने केक बांटकर और बच्चों को उपहार वितरित कर उनके साथ बैठकर भोजन किया। गौरतलब है कि यह भोजन कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल अपने घर से बनवा कर खास तौर पर यहां लाए थे। अनोखे तरीके से मनाए गए प्रधानमंत्री के जन्मदिवस की शहर में खूब चर्चा हो रही है।

आज कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाने इन बच्चों के बीच पहुंचे और केक बांटकर बच्चों को उपहार वितरित किए और उनके साथ बैठकर भोजन भी किया। यह भोजन कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने खासतौर पर इन बच्चों के लिए अपने घर पर बनवाया था।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का जीवन वंचितों और गरीबों के साथ-साथ समाज के आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को समर्पित रहा है। इसलिए आज प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस को अनाथ बच्चों के साथ मना कर उन्हें ऐसा महसूस करवाना था कि वह अनाथ नहीं है बल्कि हम सब उनके साथ हैं ,उन्होंने कहा कि ऐसे काम करने से जहां मानसिक संतुष्टि मिलती है। वहीं इन अनाथ बच्चों को भी यह महसूस ना हो कि उनके मां बाप नहीं है। उन्होंने कहा मोमबत्ती बुझाना और केक काटना हमारी संस्कृति नहीं है क्योंकि किसी भी कार्य की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके होती है ऐसे में हम मोमबत्ती कैसे बुझा सकते हैं जब ऐसे महान व्यक्ति का जन्मदिन हो। वहीं इस मौके पर अनाथ बच्चों ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि आज जहां उन्होंने केक खाया वहीं उन्हें उपहार भी मिले हैं।