खेत में ले जाकर नाबालिग किशोरी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

ख़बरें अभी तक। लक्सर नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहे दूसरे समुदाय के युवक को हिंदू संगठन के लोगों ने पकड़ लिया आरोपी के पास से हिंदू युवक के नाम की फर्जी आईडी बरामद की गई। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर लिया है। आपको बता दें घटनाक्रम के अनुसार लक्सर नगर के बलावली तिराहे के समीप लंढौरा निवासी युवक सनावर पुत्र अनवर मोबाइल की दुकान चलाता है निकट के ही एक मोहल्ले में रहने वाली एक नाबालिग के साथ उसकी जान पहचान थी।

रविवार को युवक युवती को बसेड़ी मार्ग पर खेत में ले गया तथा उसे धमकाते हुए उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा इसी बीच हिंदू संगठन के लोगों को इसकी जानकारी मिली जानकारी पर लोग मौके पर पहुंचे तथा आरोपी युवक को पकड़ लिया और लोगों ने युवक के साथ पूछताछ की तो उसके पास से एक फर्जी आईडी बरामद हुई जिसमें उसका नाम सागर पुत्र बलदेव निवासी लंढौरा दर्ज है। हिंदू संगठन के लोगों ने आरोपी युवक पर नाम बदल कर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

वहीं इसकी सूचना लक्सर कोतवाली पुलिस को मिली सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और इसी बीच किशोरी के परिजन भी मौके पर आ गए। आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस लक्सर कोतवाली लाया गया मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर लिया है। वहीं लक्सर कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर मुकद्मा दर्ज कर लिया गया है और किशोरी के कोर्ट में बयान दर्ज कर आरोपी युवक को माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है।