पीएम मोदी का 69th बर्थडे मनोज तिवारी ने कुछ यूं किया सेलिब्रेट, देखें

खबरें अभी तक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 69th बर्थडे मनाया जा रहा है।आपको बता दें कि बीजेपी मोदी का जन्मदिन देशभर में सेवा दिवस के रूप में मना रही है। सोमवार रात 12 बजे इंडिया गेट पर मनोज तिवारी ने बीजेपी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं संग अलग अंदाज में प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाया। जी हां, इस उपलक्ष्य पर 69 किलो का लड्डू से बना केक काट कर मोदी का जन्मदिन मनाया गया। इस खास मौके पर बढ़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता वहां मौजूद रहे। केक पर कलाकारी कर 370 और 35ए भी लिखा गया था।

इतना ही नही बल्कि मनोज तिवारी ने इस मौके पर मोदी को गीत गाकर जन्मदिन की बधाई दी। मनोज तिवारी ने कहा कि वो लोग इस बार पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह और शक्ति दिवस के रूप में मना रहे हैं। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी सुबह 11 बजे 14पंडित पंत मार्ग स्थित दिल्ली बीजेपी कार्यालय में भंडारा का आयोजन करेंगे।

मनोज तिवारी ने कहा, ”पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर के जो देश को गौरव दिया, शहीदों का बदला लिया, एयर स्ट्राइकर किया, पुलवामा का बदला लिया इसलिए हम इस दिन को शक्ति दिवस और सेवा दिवस भी मान रहे है, क्योंकि मोदी जी का मूल भाव सेवा का है।

इस दौरान मनोज तिवारी और बीजेपी कार्यकर्ताओ ने इंडिया गेट पर लोगों से सिंगल यूज प्लास्टिक को खत्म करने और जूट बैग्स को बढ़ावा देने की अपील की। दिल्ली के युवाओं, महिलाओं और दिल्ली के सभी लोगों से मनोज तिवारी ने कहा कि हम प्रार्थना करते है कि आज हर तरफ मोदी मोदी गूंज रहा है और रिटर्न गिफ्ट में बीजेपी को दिल्ली देंगे। सेवा भाव से आगे बढ़ते जाएंगे।